आईपीएल मे सबसे ज्यादा रनआउट हुए 10 लोगों मे हैं रोहित शर्मा और शिखर धवन, पूरी लिस्ट देखिए

आईपीएल मे सबसे ज्यादा रनआउट हुए 10 लोगों मे हैं रोहित शर्मा और शिखर धवन, पूरी लिस्ट देखिए

आईपीएल मे अलग अलग तरह के रिकार्ड बनते हैं पर कुछ रिकार्ड ऐसे होते हैं जो कोई खिलाड़ी नहीं बनाना चाहता। ऐसा ही एक रिकार्ड है सबसे ज्यादा बार रनआउट होने का। इस लिस्ट मे कुछ बड़े बड़े नाम है तो कुछ ऐसे नाम जिनकी ज्यादा चर्चा नहीं होती है। जानिए कौन खिलाड़ी हुए हैं आईपीएल मे सबसे ज्यादा बार रन आउट !

सबसे पहले नाम है शिखर धवन का, जो अभी तक 5 टीम के लिए आईपीएल खेल चूकें हैं और सबसे ज्यादा 16 बार रनआउट हो चुके हैं। गब्बर के नाम से मशहूर धवन के नाम यह बुरा रिकार्ड अकेले नहीं है। गौतम गंभीर भी इस लिस्ट मे एक नंबर पर हैं और उनके आईपीएल करिअर मे भी 16 बार रनआउट होने का रिकार्ड है।

दूसरा नाम है मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना का। रैना ने चेन्नई और गुजरात के लिए आईपीएल मे खेला है और उसमे वो 15 बार रनआउट हो चुके हैं। CSK के ही उनके साथी अंबाती रायुडू भी 15 बार रनआउट हुए हैं।

अगला नंबर है मिस्टर 360, ए बी डीविलियर्स का। ABD अपने आईपीएल करिअर के इस खराब रिकार्ड के लिस्ट मे दिनेश कार्तिक के साथ तीसरे नंबर पर है और 14 बार रनआउट हो चुके हैं।

मुरली विजय चौथे नंबर पर 12 बार रनआउट होकर मौजूद है।

पाँचवे नंबर पर हैं भारत के राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान, रोहित शर्मा। वो 11 बार रनआउट हो चुके हैं और उनके ही साथ 11 बार रनआउट होकर इस लिस्ट मे शामिल है विस्फोटक बल्लेबाज यूसुफ पठान। 11 बार रनआउट होकर इसी नंबर पर वेणुगोपाल राव भी हैं।

तो ये हैं कुछ ऐसे नाम जो होने को आईपीएल के सबसे मशहूर नाम मे से है पर इनके नाम ये बेकार रिकार्ड भी दर्ज हो चुका है।

ऐसी अन्य IPL 2024 की स्टोरी और न्यूज के लिए Talkshubh News को गूगल न्यूज पर फॉलो करें।

Author: Talkshubh Reporter

Talkshubh is an Indian news website. We write about important news from India, mostly about citizen rights and information that will help them like government news, safety measures and more.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *