BHEL के कर्मचारी फिरसे ऑनलाइन कर पाएंगे अपना RECHS रिन्यूअल

BHEL के कर्मचारी फिरसे ऑनलाइन कर पाएंगे अपना RECHS रिन्यूअल

BHEL मे काम करने वाले कर्मचारियों और रिटायर्ड लोगों के लिए एक खुशखबरी है। हमने ट्विटर पर इधर मे देखा की की कर्मचारी ये शिकायत कर रहे थे की BHEL की RECHS रिन्यूअल वाली वेबसाईट जिसको BHEL Ecare भी बोलते हैं, वह बहुत दिनों से खुल नहीं रही थी। लोगों ने इसकी ऑनलाइन शिकायत भी डाली थी और हमें भी इसकी जानकारी मिली थी।

पर खुशखबरी है की अब BHEL के कर्मचारी फिर से ऑनलाइनअपना RECHS रिन्यूअल कर सकेंगे।

BHEL ECare पोर्टल वापस से चालू हो गया है और वहाँ पर RECHS का काम भी शुरू है। अपने RECHS Renewal की ऑनलाइन पेमेंट करके आप आसानी से इसका लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए आपको यह स्टेप्स फॉलो करने हैं –

BHEL RECHS Renew करने के लिए जरूरी स्टेप्स –

  • सबसे पहले आपको BHEL Ecare के RECHS वाले पेज पर जाना है।
  • वहाँ आपको अपना एम्प्लोयी नंबर डालना है जिसे स्टाफ नंबर भी बोलते हैं।
  • उसको सर्च करना है और वहाँ अपना पेमेंट कर देना है।

आसान तरीके से आप अपना RECHS Renew कर लेंगे और इसके लिए आपको कहीं जाने की जरूरत भी नहीं है। यह एक अच्छी खबर है और जिन स्टाफ को दिक्कत हो रही थी उनको अब दिक्कत भी नहीं होगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की RECHS सरकारी एम्प्लोयी जो रिटाइर हो चुके हैं, उनके लिए हेल्थ बेनेफिट देता है।

ताज़ा खबर के हिसाब से हाल मे ही BHEL और NTPC के बीच साझेदारी हुई है जिसमे 1,600 MW के पावर प्रोजेक्ट का काम कंपनी ने हासिल किया है। यह गुड न्यूज मे एक और गुड न्यूज की तरह है। ऐसी अन्य खबर के लिए Talkshubh News को गूगल न्यूज पर जरूर फॉलो करें।

Author: Talkshubh Reporter

Talkshubh is an Indian news website. We write about important news from India, mostly about citizen rights and information that will help them like government news, safety measures and more.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *