बिहार के CSC डिस्ट्रिक्ट मैनेजर की लिस्ट चाहिए तो यहाँ मिलेगी पूरी जानकारी

बिहार के CSC डिस्ट्रिक्ट मैनेजर की लिस्ट चाहिए तो यहाँ मिलेगी पूरी जानकारी

बिहार मे कॉमन सर्विस सेंटर यानि की CSC के जिला प्रबंधक यानि की डिस्ट्रिक्ट मैनेजर की लिस्ट के लिए लोग लगातार सर्च कर रहे हैं। हमने एक न्यूज रिपोर्ट मे आपको दिखाया था की बिहार सरकार के एक आधिकारिक वेबसाईट पर सबके संपर्क संख्या के जगह शून्य लिखा है। इसलिए हमने और खोजबीन की तो सरकार के PMGDISHA के वेबसाईट पर हमें यह Bihar CSC District Manager List की सूची मिली।

दरअसल वहाँ हर राज्य की सूची एक ही लिस्ट मे थी पर हमने उसमे से बिहार के CSC जिला मैनेजर की लिस्ट को फ़िल्टर किया और आपके लिए यहाँ लिस्ट कर रहे हैं। हम बता दें की यह लिस्ट सीधा सरकारी वेबसाईट से निकाली गई है इसलिए इसमे कोई भी जानकारी गलत होने की उम्मीद नहीं है। पर यदि आप इस सूची से कोई जानकारी लेकर किसी प्रकार से इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो आप पहले यह चेक कर लें की सरकारी वेबसाईट या सरकारी अफसर भी इस जानकारी को वेरीफाई कर रहे हैं या नहीं। ध्यान रहे की इससे हुए किसी भी घाटे का रिस्क आपका अपना है क्युकी जानकारी समय के साथ बदलती रहती है । वेरीफाई करने के लिए आप आधिकारिक वेबसाईट pmgdisha.in पर जाकर CSC District Manager List Bihar से जानकारी ले सकते हैं ।

CSC District Manager List Bihar यहाँ है –

तो पाठकों, इस प्रकार से आप आसानी से यह चेक कर सकते हैं की आपके बिहार के जिले मे कौन से बिहार डिस्ट्रिक्ट मैनेजर हैं और आप उनसे संपर्क करने के लिए यहाँ दिए गए कान्टैक्ट डिटेल्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए csc.gov.in वेबसाईट पर जा सकते हैं और अन्य जानकारी ले सकते हैं। ऐसी और खबर के लिए आप Talkshubh News को गूगल न्यूज पर फॉलो कर सकते हैं।

Author: Talkshubh Reporter

Talkshubh is an Indian news website. We write about important news from India, mostly about citizen rights and information that will help them like government news, safety measures and more.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *