इस भारतीय के सोशल मीडिया ऐप को मिले 200 करोड़ रुपये, यहाँ लोग पा रहे हैं अपने जैसा दोस्त

ish goel of Hunch App

हाल ही मे एक नई सोशल मीडिया कंपनी जो एक नए तरीके का ऑप्शन देती है, जिसका नाम Hunch है, सुर्खियों मे है। इसका कारण है अमेरिका और साउथ कोरिया की कंपनी से मिले लगभग 200 करोड़ रुपये (23 Million US Dollars) की फन्डिंग का मामला। दरअसल भारत के ही ईश गोयल जो अभी दुबई मे रह रहे हैं, उन्होंने यह ऐप बनाया है। ईश गोयल की कंपनी Hunch का मुख्यालय भी वहीं है।

Hunch एक नए तरीके का सोशल मीडिया ऐप है जहां पर आप अपने जैसे सोचने वाले लोगों से मिल पाएंगे। इसके लिए आपको वहाँ पर पॉल, कम्यूनिटी जैसे फीचर का इस्तेमाल करना होगा। आप अपने विचार वहाँ शेयर कर सकते है बिना इस डर के की कोई आपके बारे मे क्या सोचता है क्यूंकी वहाँ आप गुप्त रहते हुए ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा आप अपनी पर्सनल जानकारी को गुप्त रखते हुए लोगों से पहले बात कर सकते हैं और आपस मे यह जान सकते हैं की आप दोनों के विचार मिलते हैं या नहीं। 2 लाख से ज्यादा लोग अभी हर महीने इस ऐप का इस्तेमाल करते हैं और उसमे से अधिकतर भारत से ही हैं।

क्या पता आने वाले समय मे यह ऐप सोशल मीडिया के साथ एक नए तरह का कम्यूनिटी या डेटिंग ऐप ही बन जाए। अभी मिले फन्डिंग के बाद ईश गोयल ने लिंकडीन पर लिखा – “अब वक्त है की लोग अपना मास्क हटाए और वो जैसा चाहते हैं वैसा रहते हुए, बिना किसी के द्वारा जज होते हुए, इंटरनेट पर रह सकें।” उन्होंने अपनी टीम और सभी सहयोगी लोगों के प्रति आभार भी दिखाया।

Image source : linkedin.com/in/ishgoel/

Author: Talkshubh Reporter

Talkshubh is an Indian news website. We write about important news from India, mostly about citizen rights and information that will help them like government news, safety measures and more.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *