Zepto यूजर परेशान, पुराना सामान भेजकर नहीं देते हैं रिफन्ड ऐसी शिकायत

Zepto यूजर परेशान, पुराना सामान भेजकर नहीं देते हैं रिफन्ड ऐसी शिकायत

हाल मे ही क्विक कॉमर्स कंपनी जेप्टो जिसके की बढ़िया न्यूज आते रहते हैं, उनका एक कस्टमर सोशल मीडिया पर उनके नो क्वेशन रिफन्ड वाले क्लैम को बकवास बताता मिला। एक सोशल मीडिया पोस्ट मे यूजर ने अपने ईमेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया की किस तरह उसे रिफन्ड देने से माना किया गया और उनके वेबसाईट पर दिए गए नो क्वेशन रिफन्ड वाले क्लैम का सही नहीं होना भी उसे नागवार गुजरा।

दरअसल कुछ सामान ऑर्डर करने के बाद उस कस्टमर को पुराना सामान मिल ऐसा क्लैम उस कस्टमर ने किया है और अपने पैसे वापस मांगे हैं। जेप्टो कुछ सामान के लिए अपने ऐप पर नो क्वेशन रिफन्ड का क्लैम करता है जिसका मतलब यह समझ आता है की अगर आप उस प्रोडक्ट से खुश नहीं है तो आपसे बिना किसी सवाल जवाब के आपको रिफन्ड दे दिया जाएगा।

हालाकी हम यहाँ यह भी बताना चाहते हैं की अक्सर कस्टमर क्विक कॉमर्स ओर ईकॉमर्स कंपनी से रिफन्ड लेने के लिए झूठ भी बोलते हैं या गैर जरूरी कारण बता कर भी रिफन्ड ले लिया करते हैं। चूंकि इन कॉम्पनियों ने लंबे समय तक तुरंत रिफन्ड दे दिया है, इसलिए शायद अब आसानी से रिफन्ड न मिलने से कई कस्टमर फ्रस्ट्रैट भी होते हैं।

हम ऐसा कोई क्लैम नहीं कर रहे हैं की इन दोनों मे कोई भी गलत कर रहा है। यह जेप्टो और उस कस्टमर के अपने सच पर निर्भर करता है की कौन किस तरह से पेश होता है।

जेप्टो के कस्टमर केयर सेवा ने रिप्लाइ मे उनसे कहा की वह मदद करेंगे पर कस्टमर का जवाब था की आप वहाँ इमेज अपलोड करने को बोलते हैं पर ऐप मे इमेज अपलोड नहीं हो रहा है।

Author: Talkshubh Reporter

Talkshubh is an Indian news website. We write about important news from India, mostly about citizen rights and information that will help them like government news, safety measures and more.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *